राम मंदिर निर्माण की आतुरता से प्रतीक्षा कर रहे श्री राम मंदिर न्यास बोर्ड के अध्यक्ष, महंत नृत्यगोपाल दास को अपेक्षा है कि मोदी सरकार के कार्यकाल में ही मंदिर निर्माण शुरू हो जाएगा समय कितना भी लगे। मक्का मदीना तो है नहीं, जो मस्जिद का निर्माण होगा। रामलला विराजमान है मंदिर का ही निर्माण होगा। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट आज अयोध्या मामले में सुनवाई कर रहा है। एससी अयोध्या मसले से जुड़े एक अहम बात पर विचार कर रही है कि मस्जिद का इस्लाम में अहम हिस्सा होने का सवाल संविधान पीठ में भेजा जाना चाहिए या नही।

मोदी सरकार के कार्यकाल में शुरू होगा राम मंदिर निर्माण

सरसैयाघाट स्थित श्रीराम जानकी मंदिर में पत्रकारों से बातचीत करते श्री राम मंदिर न्यास बोर्ड के अध्यक्ष, महंत नृत्यगोपाल दास ने कहा कि केंद्र में मोदी और प्रदेश में योगी सरकार के पास पूर्ण बहुमत है। जनता ने उन्हें पूर्ण बहुमत दिया है। लिहाजा उनका उत्तरदायित्व है कि वह जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करें। उन्होंने कहा कि राम मंदिर निर्माण में जो भी अड़चने आ रही हैं मोदी सरकार को उसे संवैधानिक तरीके से दूर करना चाहिए। उन्होंने विश्वास जताया कि मोदी सरकार के कार्यकाल में राम मंदिर निर्माण का काम शुरू हो जाएगा चाहे जितना भी समय लग जाए। रामलला जहाँ विराजमान है मंदिर वही बनेगा। मक्का मदीना तो है नहीं जो वहां मस्जिद बनेगी। न मस्जिद थी न तो है और न ही आगे बनेगी। संसार की कोई ताकत मंदिर बनने से नहीं रोक सकती।
गंगा में प्रदूषण की बात करते हुए महन्त ने कहा कि गंगा में सबसे ज्यादा प्रदूषण फैक्ट्रियों के कचरे से होता है। गंगा में गिर रहे नालों से भी गंगा प्रदूषित होती है, लेकिन फैक्ट्रियों का कचरा जो गंगा में गिर रहा है वो प्रदूषण का प्रमुख कारण है।

ये भी पढ़ेंः अयोध्या विवाद: आज सुप्रीम कोर्ट में हो रही अहम सुनवाई

ये भी पढ़ेंः तलाक की बात छिपाकर दारोगा ने की सगाई, युवती ने दी तहरीर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें