उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में किसी आम चोरी का नहीं बल्कि खून की चोरी का मामला सामने आया है, जहाँ चोर ने जिला अस्पताल स्थित ब्लड बैंक से खून ही चुरा लिया. वहीं इस मामले के संज्ञान में आने के बाद अस्पताल प्रशासन में हडकंप मच गया. 

चोर ने चुराया अपनी जरूरत का खून:

यूं तो आजकल चोरी की घटनाएं आम हो गई है लेकिन जौनपुर में एक चोर द्वारा खून की चोरी किये जाने का मामला प्रकाश में आया है.

चोरी की घटना जौनपुर के जिला अस्पताल में स्थित ब्लड बैंक की है. ब्लड बैंक से खून चोरी होने की भनक लगते ही जिला अस्पताल में हड़कंप मचा गया.

सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई खून की चोरी:

सीसीटीवी फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि चोर कितने आराम से खून चोरी कर निकल जाता हैं और वहाँ तैनात कर्मचारी को पता तक नही चल पाता है.

मामले की भनक मिलते ही सीएमएस द्वारा नगर कोतवाली में अज्ञात युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले के छानबीन में जुटी हुई है।

अज्ञात के खिलाफ शिकायत दर्ज:

इस संबंध में चिकित्सा अधीक्षक ने बताया कि ये बीती देर रात का मामला है. सुबह जब ब्लड मिलान शुरू किया गया तो मालूम हुआ.

रात में जब कर्मचारियों की संख्या कम हुई तब इस चोरी को अंजाम दिया गया. रात में सिर्फ एक लैब टेकनीशियन और एक वार्ड बॉय था.

इस मामले में एक अज्ञात आदमी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है और उन लोगो को जो रात में ड्यूटी पर थे उनको अल्टीमेटम दिया गया है कि भविष्य में इस तरह की लापरवाही न करे ।

पुलिस अधीक्षक ने बताया:

वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक शहर डॉ अनिल पांडेय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में एक आदमी आराम से ब्लड निकालते हुए दिखाई दे रहा है. इसमें वो अपने काम का ब्लड निकालता है. इसके साथ ही कई सवालों की जाँच के साथ जवाब ढूंढे जायेंगे. जैसे..

ब्लड बैंक का ताला कैसे खुला था?

वहाँ कोई कर्मचारी तैनात था या नही?

ये किसकी लापरवाही से हुआ है?

ये सब जांच का विषय है और ये आदमी कौन है?

अस्पलात का है या कही और किसी अस्पताल का है?

चोर ब्लड निकालकर कहीं और ले जा रहा है या अस्पताल में ?

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें