राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी के दो सांसदों के समाजवादी पार्टी से जुड़ने की कोशिश की अफवाह फैलाए जाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है। इंस्पेक्टर हजरतगंज राधा रमण सिंह का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज कर साइबर क्राइम सेल की मदद से मामले की छानबीन की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, डुमरियागंज से बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल के प्रतिनिधि की ओर से दर्ज करवाई गई रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि उनके और प्रयागराज सांसद श्यामाचरण गुप्त के अखिलेश से टिकट की पेशकश की सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाकर विरोधी राजनीतिक करियर समाप्त करने की साजिश रच रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही झूठी सूचना में कहा जा रहा है कि अखिलेश ने दोनों सांसदों पर मोदी का जादू हावी होने की बात कहकर टिकट देने से इनकार कर दिया। सांसद जगदंबिका पाल के प्रतिनिधि जय बक्श पाल की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया है कि 30 दिसंबर की शाम चार बजे उनके सहयोगी के वॉट्सऐप पर किसी ने मेसेज भेजा। इसमें लिखा गया है कि जगदंबिका पाल और श्यामाचरण गुप्त गुपचुप तरीके से अखिलेश यादव से मिलने गए थे।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”Crime News” background=”” border=”” thumbright=”yes” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”post_tag” orderby=”random”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें