उत्तर प्रदेश के मैनपुरी के ग्राम बोझी चंदरपुर में उस समय कोहराम मच गया जब दो मासूम बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। दो मासूमों की अचानक मौत की खबर सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]बारिश की वजह से तालाब में बढ़ा हुआ पानी बना मौत की वजह[/penci_blockquote]

कुर्रा थाना क्षेत्र के चंदरपुर बोझी निवासी दिनेश चंद्र सक्सेना के दो पुत्र अंश उम्र (5 वर्ष) ,पप्पू कश्यप पुत्र गुन्ना (6 वर्ष), समय करीब शाम 5:30 पर खेलने गए थे। दिनेश के मकान के पीछे तालाब है उसके किनारे से खड़ंजे से होकर गांव में खेलने के लिए जा रहे थे। तालाब में पानी ज्यादा होने के कारण पानी खड़ंजे तक भरा हुआ था जिसके कारण बच्चों को पता ही नही चला की खड़ंजा कहां तक है। दोनों बच्चों खड़ंजे पर न होकर तालाब की तरफ चले गये जिससे उन दोनों मासूमो की तालाब में डूबकर मौत हो गई।

[penci_blockquote style=”style-1″ align=”none” author=””]2-2 मासूमों किमुत से गाँव में गम का माहौल[/penci_blockquote]

गांव के ही कुछ लोग उधर से गुजर रहे थे तभी एक की नजर उन पर गई। जब तक लोग उन्हें बचाने के लिए इधर उधर भागे तब तक दोनों बच्चों की मौत हो चुकी थी। घटना की खबर जैसे ही पूरे गांव में पहुंची तो लोग मौके पर आनन फानन में पहुंचकर दोनों बच्चों के शवों को तालाब से बाहर निकाला । दोनों शवों को एक साथ देखकर लोगो के आंसू रोके नही रुक रहे थे। बच्चों की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल।

[penci_related_posts taxonomies=”undefined” title=”मैनपुरी न्यूज़” background=”” border=”” thumbright=”no” number=”4″ style=”grid” align=”none” displayby=”uttar_pradesh_categories” orderby=”date”]

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें