कहते है ज़िन्दगी एक सफ़र है मगर कभी कभी सफ़र करते हुए ही ज़िन्दगी चली जाती है. ऐसा ही एक दर्दनाक हादसा बिजनौर से सामने आया है. यहाँ आज उस वक्त एक दर्दनाक हादसा हो गया जब एक मिनी बस में सवार होकर कुछ लोग नेपाल से मजदूरी के लिये शिमला जा रहे थे.जब इनकी बस सुबह सवेरे बिजनौर के नेशनल हाइवे 119 पर अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई मौके पर चीख पुकार मच गई.इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि दो दर्जन से ज़्यादा लोग घायल हो गए.सभी घायलों की अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीन घायलों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें दूसरी जगह रेफर किया गया है।

अनियंत्रित हो पेड़ से टकरा गई बस:

दरअसल यह हादसा आज सुबह बिजनौर थाना कोतवाली शहर के नेशनल हाइवे 119 पर हुआ. नेपाल के रहने  40 मजदूर एक मिनी बस 31 AT-0043 पर सवार होकर चंडीगढ़ और शिमला में काम करने जा रहे थे. बताया जा रहा है की तेज रफ़्तार यह बस अनियंत्रित होकर बिजनौर के दिल्ली-पौड़ी नेशनल हाइवे पर माउंट लिट्रेरा स्कूल के निकट एक पेड़ से जा टकराई ।

तीन यात्रियों की मौके पर ही हो गई मौत:

इस हादसे में नेपाल के रहने वाले अनिल,बल बहादुर और सबीन जियान की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि हादसे में दो दर्जन लोग घायल हो गए जिनमे तीन की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है. बाकी 9 घायल मुसाफ़िरों दिनेश,रमेश, अर्जुन,तिलकधारी,संतोष राजे,हरि बूडा, उमेश रोटा सहित अन्य यात्री घायलो को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उनका इलाज किया जा रहा है।
मौक़ा-ए-वारदात पर पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया ।

अन्य ख़बरें:

इटावा: भारी बरसात के चलते तालाब बना विद्यालय

कानपुर: बारिश की वजह से मकान गिरा, 1 की मौत और 7 गंभीर

लखनऊ: पुलिस पर सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता को पीटने का आरोप

शामली: दो दिन से लापता बच्चे का शव तालाब से बरामद

कानपुर: जलभराव की वजह से नगर निगम कर्मचारी की डूबने से मौत

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें