मुजफ्फरनगर में तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है इस  महिला को मैसेज या whatsapp से नही डाक से तीन तलाक मिला है.देश में तीन तलाक रुकने का नाम नही ले रहे है.युवती पहले से दंगा पीड़ित है.पड़ोस के युवक ने युवती का अपहरण कर लिया था  जिसके बाद लोगों ने समझा कर उसी से युवती का निकाह करवा दिया था. निकाह के बाद से ससुराल पक्ष के लोगों का उत्पीड़न युवती पर जारी रहा उसे दहेज के लिए प्रताड़ित भी किया गया.

 

पीड़िता इस समय 4 माह की गर्भवती भी है

मुजफ्फरनगर में डाक द्वारा तीन तलाक .जिला मुजफ्फरनगर में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है.  जहां पर एक पति ने अपनी पत्नी को डाक से तीन तलाक भेजा है. आपको बता दें कि पीड़िता दंगा पीड़ित भी है. और दंगे के बाद अंजू का परिवार भोरा कला गांव से विस्थापित होकर जानसठ थाना क्षेत्र के गांव बलवा में आ गया था. जिसके बाद उसका परिवार यही पर रह रहा था.  इसी बीच उसके पड़ोस के ही एक युवक हारुन ने युवती का अपहरण कर लिया लेकिन बरामदगी के बाद परिजनों ने समझौता कर उसी  युवक से युवती का निकाह कर दिया था. लेकिन निकाह के बाद से ससुराल पक्ष के लोगों का उत्पीड़न युवती पर जारी रहा उसे दहेज के लिए प्रताड़ित भी किया गया. इसी बीच युवती को एक बेटी  भी पैदा हुई. पीड़िता इस समय 4 माह की गर्भवती भी है.

नही रुक रहे तीन तलाक के मामले

देश में जहां तीन तलाक पर कानून पर चर्चा है वही तीन तलाक को लेकर मौजूदा हालात को देख कर कुछ सही नही लगता है. कुछ लोगों को कानून का कोई डर नही है अभी हला ही में मुजफ्फरनगर में पत्नी को तीन तलाक देकर छत से फेक दिया गया था.जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था. महिला की रीढ़ की हडडी टूट गयी थी.यह मामला मुजफ्फरनगर का था और आज एेसा ही कुछ मुजफ्फरनगर में फिर हुआ है.

अन्य खबरों के लिए क्लिक करे- भविष्य को देखें आज में जीने की कोशिश करें- न्यायमूर्ति मदन बी लोकुर

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें