यूपी के मुजफ्फनगर जिला में एक युवक को युवती से छेड़छाड़ करना मंहगा पद गया। मंगलवार देर शाम छेड़छाड़ के आरोपी को युवती के परिजनों ने ऐसी सजा दी की हर कोई देख कर सन्न रह गया। आरोपी को युवती के परिजनों ने पहले तो नंगा कर सरे बाज़ार कई किलोमीटर तक घुमा घुमाकर पीटा। अधमरा करने के बाद फिर वह घायल युवक को जिला अस्पताल में लेकर पहुँच गए। यहां पर आरोपी युवक के परिजन भी पहुँच गए और फिर क्या था जिला अस्पताल का एमरजेंसी वार्ड भी जंग का अखाड़ा बन गया। दोनों तरफ से दर्जनों की भीड़ में जमकर लात घूसे चले। जिससे जिला अस्पताल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मुश्किल से मारपीट कर रहे लोगों को शांत कराया। पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू की।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार देर शाम को मुज़फ्फरनगर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में स्थित एक रेस्टोरेंट से दर्जनों की भीड़ एक युवक को नंगा कर पीटते हुए सरे बाजार घूम रही थी। भीड़ फिर घायल युवक को जिला अस्पताल की एमरजेंसी में लेकर पहुंची। उसी समय युवक के परिजन भी वहां आ धमके। फिर क्या दोनों पक्षों की तरफ से दर्जनों की भीड़ आपस में भिड़ गई। जिला अस्पताल की एमरजेंसी जंग का मैदान बन गई। यहां दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। सूचना पाकर शहर कोतवाली पुलिस ने अस्पताल में पहुँचकर बामुश्किल भीड़ को शांत कराया। पुलिस ने पिटाई के शिकार युवक सहित कई लोगों को अपनी हिरासत में ले लिया।

अभी तक मंजर क्या था किसी को नहीं पता था पर जब युवक की पिटाई कर रहे अस्पताल के एक कर्मचारी वीरपाल से जब इस बाबत पूछा गया तो उसने बताया की उसकी बेटी मंगलवार शाम ब्यूटी पालर गई थी। ये युवक बाइक पर वहाँ पंहुचा और उससे कहने लगा की में तेरे से प्यार करता हूँ। फिर मेरी लड़की ने मेरे बेटे को फ़ोन किया और सारी बात बताई उस पर मेरा बेटा और भांजा वहाँ पहुंचे और उसे पकड़ा और उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी। पब्लिक वहाँ बहुत ज्यादा थी। उसे वहां से बड़ी मुश्किल बचा के लाया हूँ। ये लड़का अपना नाम रोहित बता रहा है। हमारी लड़की का नाम शिवानी है। एमरजेंसी में आने के बाद इसने अपने भाई बुलाये फिर उन्होंने यहाँ मार पिटाई की है। पुलिस उसे कोतवाली लेकर गई है।

सीओ सिटी हरीश सिंह भदौरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि आर्य पूरी में कोई रेस्टोरेंट है। वहाँ पर कोई लड़का लड़की बैठे हुए थे। लड़की के परिजन वहाँ और उसे पकड़कर जिला अस्पताल में ले गए। यहां पर लड़के पक्ष के लोग भी पहुँच गए और फिर लड़की पक्ष और लड़का पक्ष में झगड़ा हुआ। दोनों पक्षों को जो मौके पर मिले हैं। उन्हें गिरफ्तार कर थाने में लाया गया है। अगर कोई तहरीर मिलती है तो दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। लेकिन युवक को नंगा कर बाजार में घुमाये जाने पर सीओ साहब ने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि ये मेरी जानकारी में नहीं है।

ये भी पढ़ें- बिजनौर में खेत गई महिला से चार युवकों ने किया गैंगरेप

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरनगर में युवती से बलात्कार, 20 हजार में बेचा

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें