चारा घोटाले में दोषी लालू यादव पर सजा का ऐलान होते ही लालू यादव को वापस जेल भेजा गया था. रांची में एक विशेष सीबीआई अदालत ने नौ सौ पचास करोड़ रुपये के चारा घोटाले मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को 3.5 साल की सजा सुनाई थी. बता दें कि सजा का ऐलान के बाद आब लालू की ये 7 बेटियां इन दिनों अपनी खूबसूरती को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

मीसा भारती:

आपको बता दें कि चारा घोटाला के आरोप में जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव के बेटों को तो अक्सर अपने सुर्खियों में सुना व देखा ही होगा, लेकिन आज से पहले शायद अपने उनकी बेटियों को नहीं देखा होगा.

मीसा भारती
मीसा भारती

लालू तदव की बेटी मीसा भारती के बारे में तो अपने बहुत बार सुना होगा. ईडी के निशाने से लेकर कई आरोपों में घिरी मीसा भारती लालू यादव की बड़ी बेटी हैं.

इन दिनों उन पर ईडी ने शिकंजा कसा हुआ है, लेकिन आपको बता दें कि मीसा भारती सिर्फ अपने ऊपर लगे आरोपों की वजह से ही नहीं फेमस हैं. वह अपनी खूबसूरती की वजह से भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं.

बता दें कि मीसा सातों बहनों में सबसे ज्यादा पढ़ी-लिखी हैं और MBBS में तो उन्होंने टॉप किया था. वैसे मीसा की शादी हो चुकी हैं और उनके दो बच्चे भी हैं.

रोहिणी आचार्य:

Rohini-Acharya
Rohini-Acharya

आपको बता दें कि लालू यादव की दूसरी बेटी का नाम रोहिणी आचार्य है. रोहिणी की शादी एक सॉफ्टवेर इंजीनियर के साथ हुई है. रोहिणी आचार्य के 3 बच्चे हैं और वह अपनी फैमिली के साथ सिंगापुर में सेटल हैं.

सलमान की बहन ने किलर फिगर से मचाई सनसनी

चंदा यादव: 

Chanda-Yadav
Chanda-Yadav

आपको बता दें कि लालू की तीसरी बेटी का नाम है चंदा यादव. चंदा भी शादीशुदा हैं। उन्होंने साल 2006 में इंडियन एयरलाइन्स के पायलट विक्रम सिंह संग शादी रचाई थी.

रागिनी यादव: 

Ragini-Yadav
Ragini-Yadav

आपको बता दें कि लालू प्रसाद की चौथी बेटी रागिनी यादव भी शादीशुदा हैं और रागिनी की शादी कांग्रेस लीडर जीतेंद्र यादव के बेटे राहुल यादव के साथ हुई है. दिखने में रागिनी भी बेहद सिंपल और खूबसूरत हैं.

हेमा यादव:

hema-yadav
hema-yadav

आपको बता दें कि लालू यादव की 5वी बेटी का नाम हेमा यादव है. हेमा की शादी राजनेता विनीत यादव के साथ संपन्न हुई है.

अनुष्का राव: 

Anushka-Rao
Anushka-Rao

आपको बता दें कि लालू की छठी बेटी अनुष्का राव भी बेहद सुंदर हैं और बाकी बहनों की तरह अनुष्का की भी शादी हो चुकी है. अनुष्का की शादी हरियाणा के कांग्रेस लीडर अजय सिंह के बेटे चिरंजीव राव के साथ हुई है.

राजलक्ष्मी:

Ra-lakshmi
Ra-lakshmi

आपको बता दें कि राजलक्ष्मी लालू यादव की सबसे छोटी बेटी हैं और राजलक्ष्मी की शादी मुलायम यादव के पोते और मैनपुरी से सांसद तेज प्रताप से हुई है.

वीडियो: ट्रेन के बंद बाथरूम में महिला के साथ हुआ ऐसा, मचा हडकंप

UTTAR PRADESH NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें