Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
India

जी बी एंटरप्रोनोर अवार्ड के मंच पर इज शी राजू ? का दूसरा पोस्टर हुआ लांच

डायरेक्टर राहुल कुमार शुक्ला और प्रोडूसर अंजू धींगरा, हाल ही में सम्पन हुए जीबी एंटरप्रोनोर अवार्ड पर नजर आये, जहाँ उन्होंने अपनी फिल्म इज शी राजू? का दूसरा पोस्टर लांच किया!

इज शी राजू? के डायरेक्टर राहुल कुमार शुक्ला और प्रोडूसर अंजू धींगरा, जीबी एंटरप्रोनोर अवार्ड के मुख्य अतिथि थे.

डायरेक्टर राहुल कुमार शुक्ला ने बताया, “मैं आज अपने आप को बहुत भाग्यशाली महसूस कर रहा हूँ की इतनी प्रेरणादायी महिलाओं के बीच में मुझे अपनी फिल्म को प्रोमोट करने का मौका मिला हैं. हमारी फिल्म इस साल इंटरनेशनल वीमेनस डे पर रिलीज़ हो रही हैं, तो हमारी पूरी टीम जिसमे मैं, ए6 प्रोडक्शन टीम और प्रोडूसर  अंजू धींगरा शामिल हैं,  इस बात से खुश है की  हमें आप सभी का मनोरंजन करने का मौका मिलेगा।

हम चाहेगे की आप सभी का प्यार हमारी फिल्म को मिले, और हम आपको एंटरटेन करने में सक्षम रहे. मैं हमारे आयोजको का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूँगा की हमें यह मंच मिला, हमें यह जगह मिली, ताकि हम अपनी फिल्म को आप तक पहुंचा पाए” .

इज शी राजू? एक सिचुएशनल कॉमेडी फिल्म हैं, जो कुछ दोस्तों के इर्दगिर्द प्यार, टकरार, दोस्तों और शर्मशार पलो का सुन्दर का तानाबान हैं. इस फिल्म में अंश गुप्ता,अदिति भगत, यशपाल सैनी और सौरभ शर्मा अहम् भूमिका निभा रहे हैं.

सेकंड पोस्टर लांच के मौके पर, डायरेक्टर राहुल ने अपनी लिखी कविता की पंग्तिया गाते हुए, अपनी फिल्म को बेटियों और महिलाओं को समर्पित बताया.

उन्होंने कहा, “इस धरा पर हर कली की डाल हैं ये बेटियाँ, उस खुदा की हर कृति की चाल हैं ये बेटियाँ, ज्ञान और विज्ञान सबकी साह हैं ये बेटियाँ, हर सितम को सह चुकी,बेबाक हैं ये बेटियाँ…सभी बेटियों और महिलाओं को हमारी ये फिल्म समर्पित हैं”

इस फिल्म में लापतागंज के जानेमाने एक्टर अब्बास खान और अमित बहल भी नजर आयेगे.

फिल्म आगामी विमेंस डे, 8 मार्च को रिलीज़ होगी.

 

Related posts

सावधान : हिमालय में बड़ी मात्रा में भर रही ऊर्जा, आ सकता है भयानक भूकंप!

Vasundhra
8 years ago

डॉक्टर हत्याकांड में पुलिस ने एक महिला समेत 9 को किया गिरफ्तार, प्रमुख आरोपियों में 2 नाबालिग!

Divyang Dixit
8 years ago

वित्त मंत्री ने कहा, अगले वित्तीय वर्ष तक जीएसटी लागू करना हमारा लक्ष्य!

Shashank
8 years ago
Exit mobile version