Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पांच बर्षीय लापता मासूम बच्ची का शव बोरे में मिलने का मामला, बच्ची का शव बोरे में मिलने की सूचना से क्षेत्र में फैली सनसनी, बसपा से पुर्व ऊर्जा मंत्री व विधायक सादाबाद रामवीर उपाध्याय पहुचे, पड़ोसी की छत पर बोरे में बंद मिला मासूम बच्ची का शव, सूचना पाकर मौके पर फोरेंसिक टीम के साथ पंहुचे पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच में जुटी, मृतक बच्ची के परिजनों ने बच्ची की बरामदगी के लिए लगाई थी कल पुलिस से गुहार लेकिन थाना पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर नही की कोई कार्यवाही , कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के मंदिर वाला मोहल्ला की घटना।

बोरे में बंद मिला 5 वर्षीय लापता मासूम बच्ची का शव, बसपा से पूर्व विधायक सादाबाद रामवीर उपाध्याय, फोरेंसिक टीम और पुलिस के आलाधिकारी मौके पर, कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के मंदिर वाला मोहल्ला की घटना।

Related posts

बिजली सप्लाई में सुधार को लेकर लिए गए ये फैसले!

Mohammad Zahid
7 years ago

वसीम रिजवी ने प्रमुख सचिव गृह से मुलाकात की, वसीम रिजवी की बढ़ाई जा सकती है सुरक्षा, वसीम ने मदरसों को लेकर दिया था बयान।

Desk
7 years ago

कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक कलयुगी पिता पर 7 वर्षीय बेटी को जहर देकर मारने का आरोप, मृतक की माँ ने कोतवाली में पति और उसके दो भाइयों के खिलाफ तहरीर देकर की कानूनी कार्यवाही की मांग, पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा किया दर्ज, पुलिस मामले की जांच में जुटी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version