Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

बच्चों को स्कूल लेकर जा रही स्कूल बस अनियंत्रित होकर खेत में पलटी

बच्चों को स्कूल लेकर जा रही एक स्कूल बस मंगलवार की सुबह क्षेत्र के कटयां ग्राम स्थित पानी से भरे खेत में अनियंत्रित होकर खेत में पलट गयी।

बस को पलटते देख खेतों में रोपाई कर रहे ग्रामीण फौरन ही मौके पर पहुंच गये। ग्रामीणों ने बस का शीशा तोड़कर किसी प्रकार बच्चों को बाहर निकाला। घटना में करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हुए। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी। घटना के बाद चालक मौके से फरार होने में सफल रहा। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। एसओ ने बताया कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई होगी। स्थानीय थाना क्षेत्र अंतर्गत शिशुआपार स्थित माधुरी बालिका पूर्व माध्यमिक विद्यालय का स्कूल बस मंगलवार की सुबह घर-घर से बच्चों को लेने के लिए निकला था।

आस-पास के गांव से बच्चों को बैठाकर ले जाते समय कटयां गांव में एक मोड़ पर अनियंत्रित होकर बाद पानी से भरे एक खेत में पलट गयी। बस के अंदर से बच्चों की चीख-पुकार सुनकर खेतों में रोपाई कर रहे लोग बचाव के लिए पहुंच गए। सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया। बस को मोड़ते समय स्पीड अधिक न होने से किसी प्रकार की अप्रिय घटना तो नहीं हुआ, लेकिन करीब दो दर्जन से अधिक बच्चे चोटिल हो गये। बस में करीब सत्तर से अधिक बच्चे थे।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Ghazipur News

बलिया: सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, भैंस से की मायावती की तुलना

Related posts

अयोध्या स्पेशल: पार्ट-2- विवाद थमने का इंतजार करते रामलला

Kamal Tiwari
7 years ago

वीडियो: नए साल पर चंद्रिका देवी मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़!

Sudhir Kumar
8 years ago

बेटे की शादी पर ट्राली चालक ने PM Modi को भेजा था निमंत्रण, पत्र भेजकर प्रधानमंत्री ने दिया आर्शीवाद

Desk
3 years ago
Exit mobile version