Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का बयान- गोरखपुर और फूलपुर उप चुनाव के प्रदेश सरकार ने मोदी जी के आने वाले चुनाव की प्रयोग शाला बना दिया, भाजपा में समाज को बांटने का काम रहा हो रहा, कांग्रेस में समाज को जोड़ने का काम हो रहा है, उप चुनावों में कांग्रेस ने बढ़त बनायी है और जीत दर्ज की है, लेकिन विधान सभा चुनावों में पैसे का भाजपा दुरुपयोग करती है, गोवा में मुख्यमंत्री की हार के बाद सरकार बनायी, मेघालय में दो विधायक पर सरकार बनायी, कांग्रेस पार्टी सभी वर्गों की पार्टी है, सभी के धर्म मजहब को कांग्रेस में सम्मान मिलता है, कांग्रेस ने उप चुनाव सीधे लड़ रही है, कांग्रेस का मत है कि अपनी लड़ाई अपने कन्धे पर लड़ रही है, राजस्थान व मध्य प्रदेश में उप चुनाव जीतकर जनता के भरोसे को मजबूत किया।

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर का बयान- गोरखपुर और फूलपुर उप चुनाव के प्रदेश सरकार ने मोदी जी के आने वाले चुनाव की प्रयोग शाला बना दिया, भाजपा में समाज को बांटने का काम रहा हो रहा।

Related posts

GPL लाइब्रेरियन पर गाज गिरी, चार्ज हस्तांतरित न करने के चलते निलंबित

Shivani Awasthi
6 years ago

#सवर्ण : जौनपुर के पीड़ितों को भुगतना पड़ रहा सवर्ण होने का ख़ामियाजा

Deepak Singh
6 years ago

यूपी 100 का एक साल हुआ पूरा, प्रदेश की आपातकालीन सेवा यूपी 100 का स्थापना दिवस आज. यूपी 100 का पहला स्थापना दिवस आज. एक साल पूरा होने पर कार्यक्रम का आयोजन, यूपी पुलिस आपातकालीन प्रबंधक प्रणाली के एक साल पूरा होने पर मनाया जाएगा जश्न, एडीजी यूपी 100 आदित्य मिश्रा सहित कई अफसर बताएंगे एक साल पूरा होने पर यूपी 100 की कार्यप्रणाली, शहीद पथ स्थित यूपी 100 में एक साल पूरे होने की खुशी में बिल्डिंग को सजाया गया ।

Desk
7 years ago
Exit mobile version