Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने अवैध पटाखा फैक्टरी व फैक्ट्री के आड़ में बम बनाने के कारखाने का किया भंडाफोड़, दो लोग गिरफ्तार, 60 किलो बारूद, 30 किलो गंधक पाउडर, 130 तैयार सुतली बम, 08 किलो लोहे का बुरादा, 5 किलो एलुमिनियम चूरा, कारखाने में इस्तेमाल होने वाले औजार बरामद, मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र के मढिया गावँ में चल रहा था ये कारखाना।

मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने अवैध पटाखा फैक्ट्री की आड़ में बम बनाने का खुलासा, 2 लोग गिरफ्तार, भारी मात्रा में सामग्री बरामद.

 

Related posts

एटा -बीजेपी ने जारी की प्रत्याशियो की लिस्ट

kumar Rahul
7 years ago

जमीनी विवाद में 45 वर्षीय युवक की हत्या, युवक का नाम अमरनाथ बताया जा रहा है, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत, कोखराज थाना इलाके के बरीपुर गांव की घटना, आठ दिन पहले हुई थी लड़ाई।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

वन विभाग का अनोखा कारनामा अपराध होने के पहले ही अपराधी किये तय, भविष्य में होने वाले अपराध के लिए समय से पहले जारी किया नोटिस, 3 किसानों को रात्रि 27/28 को शीशम चोरी के आरोप में पैलानी रेंज में उपस्थित होने का जारी किया नोटिस, तीन किसानो को नोटिस किसान तिंदवारी थाना क्षेत्र के बेंदा गांव के है निवासी, अपराध के 1 दिन पूर्व ही पहुंची अपराधियो को नोटिस, बांदा वन विभाग को भविष्य में होने वाले अपराध की रहती है जानकारी।

Ashutosh Srivastava
6 years ago
Exit mobile version