Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

लम्बे वक्त बंद पड़ी वेब शुगर मिल का आज से पेराई सत्र शुरु, गन्ना विकास एवं चीनी मिल औद्धगिक विकास मंत्री सुरेश राणा करेगे हवन-पूजन के बाद शुभारम्भ, वेब मिल चालू होने जिले के 1500 किसानों को मिलेगा लाभ, मायावती शासन काल में बेची गई थी वेब शुगर मिल।

लम्बे वक्त बंद पड़ी वेब शुगर मिल का आज से पेराई सत्र शुरु, गन्ना विकास एवं चीनी मिल औद्धगिक विकास मंत्री सुरेश राणा करेगे हवन-पूजन के बाद शुभारम्भ,मायावती शासन काल में बेची गई थी वेब शुगर मिल।

Related posts

एक साल पहले हुई 5 साल के बच्चे की हत्या का खुलासा, पुलिस ने हत्यारोपी को पश्चिम बंगाल से गिरफ्तार किया, आरोपी पे था पांच हजार का इनाम घोषित, थाना बरखेड़ा के ईशापुर गांव का मामला.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

महराजपुर थाना क्षेत्र के पुरवामीर छिवली नदी के पास स्थित एमजीए कालेज में इंडियन गैस का लगभग अठ्ठारह टन गैस से भरा हुआ टैंकर पलटा, गैस रिसाव के कारण कालेज परिसर में मचा हड़कंप, एमजीए कालेज एडमिन जितेंद्र सिंह ने अपनी सूझबूझ से गैस रिसाव को किया बन्द, ड्राइवर व क्लीनर मौके से फरार, एमजीए कालेज परिसर में संचालित है एसएससी की परीक्षाएं जिससे परीक्षार्थियों व कालेज प्रबंधन में अफरा-तफरी का माहौल।

Ashutosh Srivastava
7 years ago

गायत्री के खौफ से अधिकारी कंडक्टरों से जबरन ले रहे 100 के नोट!

Sudhir Kumar
8 years ago
Exit mobile version