Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

दंबगो ने बाजार से लड़की को अपहृत करने की कोशिश की

बरेली के कस्बा रिठौरा में दिन दहाड़े लड़की को अपहृत करने की कोशिश की गई, बरेली के कस्बा रिठौरा में 10वीं  क्लास में पढ़ने वाली एक छात्रा को स्कूल के बाहर से कुछ दंबगो ने अगवा करने की कोशिश की. आपको बता दें कि छात्रा का स्कूल चौकी से मात्र 200 मीटर की दूरी पर है।

बताया जा रहा है पेन लेने गयी छात्रा को दंबगो ने कार में खींच लिया। मनचले युवक बाद में छात्रा को लेकर फरार हो गए। छात्रा ने बतया कि उन लड़कों के पास एक पिस्तौल थी। जब लड़की के घर वालों को वहीं के किसी लड़कों ने मौके पर देखा और लड़की के घर वालों को सूचना दी। लड़की के घर वालों ने जब लड़की को खोजाने की कोशिश की तब लड़की मिल पाई जो कि एक सफ़ेद कलर की वैगनआर कार में है। फिर लड़की को उन लड़को के साथ देखा। लड़के पब्लिक को देख वहां से तुरन्त भाग निकले। गुस्साई भीड़ ने कार को तोड़ दिया।

लड़की पक्ष का आरोप है कि जब वो लोग थाने गए तो करीब 2 घण्टे तक टहलाते रहे है कि थानेदार अभी है नही एक घण्टे बाद मिलेंगें। जब परिजन ने बरेली एसएसपी को साहब को कॉल किया तो उन्होंने थाने में किसी भी कर्मचारी से बात करने को कहा।  बाद में थानेदार तुरन्त आये और गुस्से में बोलने लगे एसएसपी जी को कॉल क्यों किया तो उन्होंने कहा आप तो अभी थे नही अब कहा से आये बोले मेरी मर्जी।

इसे भी पढ़िए

उत्तरप्रदेश की स्थानीय ख़बरें

Bareilly News

Related posts

वर्तमान क़ानून व्यवस्था अखिलेश सरकार से बेहतर : स्वामी प्रसाद मौर्य

Short News
6 years ago

मुखबिर की सूचना पर गौ हत्यारों को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर की गई फायरिंग

UP ORG Desk
6 years ago

बलिया : प्रदर्शनकारी नक्सलियों, गैर कश्मीरी नक्सलियों और गैर बीजेपी लोगों को उकसा रहे हैं : बीजेपी विधायक

Short News Desk
6 years ago
Exit mobile version