Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

सीएम योगी आदित्यनाथ का सदन में बयान- प्रदेश में जितने भूमाफिया उस में सर्वाधिक सपा के, समाजवादी पार्टी में खनन माफिया थे, हमारी सरकार में पारदर्शी व्यवस्था चल रही है, हमने खनन माफिया पर लगाम लगाई इसलिए इन्हें पीड़ा हो रही है.

सीएम योगी आदित्यनाथ का सदन में बयान- प्रदेश में जितने भूमाफिया उस में सर्वाधिक सपा के, समाजवादी पार्टी में खनन माफिया थे, हमारी सरकार में पारदर्शी व्यवस्था चल रही है.

Related posts

उन्नाव ओर कठुआ की वारदातों से गुलाबी गैंग में आक्रोश, गुलाबी गैंग की महिलाओं ने एसडीएम कार्यालय में काटा हंगामा, एसडीएम कार्यालय में सैकड़ों महिलाओं के साथ जोरदार प्रदर्शन, एसडीम कार्यालय मे स्टेनो की गिरेवान पकड़ कर की धक्का मुक्की, गुलाबी गैंग के आक्रोश को देख तहसील परिसर में मची अफरा तफरी, शहर कोतवाली के सदर तहसील के मामला.

Ashutosh Srivastava
6 years ago

डिप्टी सीएम ने किया राष्ट्रीय कृमि मुक्ति दिवस का उद्घाटन, बच्चों को खिलाई गई दवा

Shani Mishra
6 years ago

पीयूष गोयल- निवेशकों में उत्साह है, यूपी को ये इन्वेस्टर्स समिट नई पहचान देगा, एक बड़ा मैसेज निकला है समिट से, ईज़ ऑफ डूइंग बिज़नेस और निवेशकों को सहूलियत के लिए प्रयास किया जा रहा है, कानून व्यबस्था दुरुस्त हुई और सेफ डेस्टिनेशन बनाया जा रहा है, सीएम में साहस है कि वो नोयडा गए और उद्यमियों की समस्या को दूर किया, यूपी को नंबर वन स्टेट कहने में और नंबर देने में कोई परेशानी है अब, 26390 करोड़ का इन्वेस्टमेंट रेलवे करने जा रहा है जो पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा है.

Ashutosh Srivastava
7 years ago
Exit mobile version