Uttar Pradesh News, UP News ,Hindi News Portal ,यूपी की ताजा खबरें
Uttar Pradesh

पाकिस्तान की गोलाबारी में शहीद हुए राइफलमैन गमिल कुमार श्रेष्ठा को नम आंखों से दी अंतिम विदाई!

पाकिस्तान की गोलाबारी में शहीद हुए राइफलमैन गमिल कुमार श्रेष्ठा को नम आंखों से दी अंतिम विदाई!

 

जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा (तंगहाल सेक्टर) में 19 अक्टूबर को पाकिस्तान की गोलाबारी में शहीद हुए राइफलमैन गमिल कुमार श्रेष्ठा का पार्थिव शरीर मंगलवार को एयर इंडिया के विमान एआइ 433 से दोपहर बाद तीन बजकर 10 मिनट पर लालबहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय विमानपत्तन पहुंचा। इस हमले में इसी केंद्र के हवलदार पद्म बहादुर श्रेष्ठ भी शहीद हुए थे। दोनों शहीदों ने गोरखा ट्रेनिंग सेंटर वाराणसी में प्रशिक्षण प्राप्त किया था। गामिल नेपाल के और पदम बहादुर असम के निवासी थे।

हवाई अड्डे के पुराने टर्मिनल भवन के समीप मेजर हरीश विजेंद्रम और सेना के अन्य अधिकारियों तथा केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के कमाडेंट सुब्रत झा, एयरपोर्ट निदेशक आकाशदीप, एडीएम प्रोटोकाल, एसपीआरए, सीओ फूलपुर ने शहीद के पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धाजंलि अर्पित की। इसके बाद पार्थिव शरीर को 39 जीटीसी के जवान सेना के वाहन से लेकर गोरखा प्रशिक्षण केंद्र पहुंचे। इस केंद्र पर 2017 में गामिल ने प्रशिक्षण प्राप्त किया था। केंद्र पर शव पहुंचने पर माहौल बहुत गमगीन हो गया।

Related posts

मौलाना कल्बे जवाद ने की वसीम रिज़वी को गिरफ्तार करने की मांग, वसीम रिजवी को गिरफ्तार ना किया गया तो शिया समुदाय सड़कों पर विरोध करेगा- मौलाना कल्बे जवाद, मदरसों के लिये शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी का बयान निराधार-कल्बे जवाद, ऐसे बयानों से देश का माहौल खराब हो सकता है-कल्बे जवाद उत्तर प्रदेश में दंगों की स्थिति पैदा हो सकती है-कल्बे जवाद, सख्त कार्यवाही हो और वसीम रिजवी को गिरफतार किया जाये-कल्बे जवाद, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वसीम रिजवी के खिलाफ कडी कार्यवाही नहीं करते हैं तो हम लखनऊ से दिल्ली तक विरोध करने पर मजबूर होंगे-कल्बे जवाद

Desk
7 years ago

29 पिंक शौचालय और 9 महिला पुलिस चौकी से शहर में बढ़ेगी महिला सुरक्षा

Sudhir Kumar
6 years ago

शामली- गांव बाहवड़ी में मृतक किसान के घर पहुंचे जयंत चौधरी

Desk
2 years ago
Exit mobile version